Wednesday 13 December 2017

Berezhnoi विदेशी मुद्रा व्यापार


एक्स्ट्रेक्ट किए गए डाक पता चलें कि एक रोक मात्रा क्या है मुझे संभव पुन: प्रवेश मिलता है, हालांकि लंबे व्यापार। अपने M15 चार्ट को देखकर और सोनिक नियमों के माध्यम से जा रहे हैं, जो शायद दोपहर में हो सकता है यदि सोनिक आर एक सरल प्रणाली है, तो मुझे गोरा होना चाहिए कौन कह रहा है सोनिक आर सरल है, ये लोग हारे हुए हैं 95 हकीकत यह है कि अपना समय बर्बाद न करें, शेयर बाजार में जाने या धातु व्यापार में इस प्रणाली को विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार की तुलना में और अधिक बेहतर काम करता है (लेकिन बहुत सुधार के साथ) जो कह रहे हैं कि सोनिक आर सिस्टम कठिन है और वे एक हफ्ते में 1,2 ट्रेडों करते हैं, या महीने में वे विजेता हैं यह वास्तविकता है इस विषय में, कई लोग स्टोन एजक्वोट (मेरा मतलब है स्टोन आयु सेटअप, ट्रेड्सक्ॉट) जैसा कि एक ने प्रशंसा की जो एक महान प्रणाली है, परन्तु कोई भी लंबे समय तक व्यापार का सही नतीजा नहीं है, एक असली पेशेवर, myfxbooksystems myfxbookmembersdamianusfbs150799 myfxbookmembersastauniasta-uni69223 myfxbookmembersastauniasta-uni692279 myfxbookmembersberezhnoiberezhnoi161079 से अधिक जानें, जैसा कि आप प्रोफेशियल ट्रेडर्स 10,15 बनाते हैं, कभी-कभी 30 आप देखते हैं कि कोई प्रणाली नहीं है, जो एक महीने में हजारों बना देती है, या एक दिन में, केवल लोहे के नियम नियम हैं, अच्छा पैसा प्रबंधन, जोखिम अनुपात दिसंबर 2009 में शामिल है स्थिति: शैतान के साथ बजाना 25 डाक कौन है कह रही है कि सोनाक आर आसान है, ये लोग हारे हुए हैं 95 हकीकत यह है कि अपना समय बर्बाद न करें, शेयर बाजार में जाने या धातु व्यापार में जाने पर यह प्रणाली विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार की तुलना में बेहतर काम करती है (लेकिन बहुत सुधार के साथ) जो है कह रही है कि ध्वनि आर प्रणाली कठिन है और वे एक हफ्ते में 1,2 ट्रेडों करते हैं, या महीने में वे विजेता हैं यह वास्तविकता है इस विषय में, कई लोग स्टोन एजक्वोट (मेरा मतलब है स्टोन आयु सेटअप, ट्रेड्सक्वाट का अर्थ है) एक महान प्रणाली है जो प्रशंसा देखा, लेकिन नहीं। हम्म् सरल सरल मतलब नहीं है मुझे मेरे चार्ट पर बहुत सारे संकेतक होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए मैं वास्तव में पीए देख सकता हूं। यही वजह है कि मैं सोनिक पर मेरी आँखों को देख रहा हूं Im बस मानक नियमों के कुछ प्रकार खोजने की कोशिश कर रहा है, जो मिशन इंपॉसिबल है, क्योंकि अंतिम मैनुअल 2 साल पहले की तारीखों को और फ़ोरम में स्क्रीनशॉट्स द्वारा निर्णय लेने के बाद, कोई भी मूल संस्करण का उपयोग नहीं कर रहा है। स्टॉक, धातु आदि मेरी चीज़ नहीं। पिछले 2009 से पहले। स्थिर 10 हर महीने एक शानदार प्रदर्शन है। अधिक विदेशी मुद्रा सभी समाचार नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते हैं विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें। स्लैपर लंबे समय तक पैसे कमाते हैं, जब तक कि मैंने विदेशी मुद्रा को परिभाषित करने के दिन से कुछ समय तक मेरी फ़ैक्स बुक कर दिया था। मेरी फ़ैक्सबुक पर शीर्ष 10 प्रणाली को देखते हुए मुझे लगता है कि प्रॉफिवल लोल..कॉट में स्क्रैपिंग सिस्टम का झुकाव और क्या मुझे आश्चर्य होता है यह है कि सबसे अधिक उद्धरण प्रणाली प्रणाली है कि यह quotscalpquot लाइव सिस्टम berezhnoi ब्याज मुझे से: myfxbookmembersbere रीज़नोई 161079 रियल (USD), तकनीकी, मैनुअल, 1: 100 मेटाट्रेडर 4 मासिक: 7.75 ड्रॉडाउन: 42.01 एलटी - हे भगवान इस तरह के कुछ भाग को लंबे समय से भागने के दौरान कभी भी सफल नहीं होना चाहिए जमा। हाय विजेता.मुझे इस बात का संकेत देने के लिए धन्यवाद। यह आदमी केवल 1-5 महीने में और कभी-कभार भी कम करता है, उसमें कोई भी इनपुट मई 2009 में शामिल हुआ था: स्थिति 665 डाक भाग्य और भाग्यशाली - दुर्घटना दुर्घटना से हो सकती है, यह सुनिश्चित करें मैं डिजाइन से भाग्य बना रहा हूं मैं 2-3 घंटों में एक दिन चल रहा हूं, और एक उष्णकटिबंधीय जगह में रहने वाले एक बूढ़े आदमी के रूप में मैं गुआंगज़ौ चीन में हूं, मैं कुछ समय से अपने स्तनों को पसीना करता हूं, और दूसरे समय में तूफान से गीला भिगोता हूं। लेकिन यह रोज़ाना तनाव मेरे मन को ध्यान देने के लिए तैयार करता है जब मैं व्यापार करता हूं। जब आपने अपनी रणनीति में महारत हासिल की है, ताकि आप लाभ में व्यापार कर सकें और एक पसीना आना बंद न करें, और आप अपने खाते के आकार के अनुसार बहुत सारे व्यापार करते हैं, तब आपको फिर कभी खराब होने का डर नहीं होगा। आपका 50: 1 लीवरेज पूरी तरह से अनावश्यक है - आपकी प्रोफ़ाइल कहती है कि आप ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं ऑस्ट्रेलिया में कम से कम 2 उत्कृष्ट उच्च विनियमित (एएसआईसी) ईसीएन दलाल हैं जो अधिकतम लाभ के लिए 400: 1 लीवरेज प्रदान करते हैं। जब आप लाइव होते हैं, तो आपको 200 से ज्यादा की आवश्यकता नहीं होती है। अब मैं 73 लाख से ऊपर हूं, और मैंने पिछले 200 खाते में इसे बनाया जो मैंने नहीं उड़ाया। एफएफ के मंच पर डिकहेड के बहुत सारे हैं अपने ज्यादातर समय पर forexfactorynews. php और forexfactorycalendar. php पर खर्च और आप अपने बहुत समय बचा यहां उन twits को भूल जाओ जो 2-15 मानते हैं कि एक महीने में किसी तरह प्रशंसनीय है। वे केवल quotwankerquot भाषा बोलते हैं पारंपरिक ज्ञान का अध्ययन करें, और फिर ऐसा मत करो। अपना रास्ता ख़ुद बनाएं। इसके लिए धन्यवाद, फिल बहुत ही रोचक। इसके लिए महसूस करने के लिए, Ive कुछ हफ्तों के लिए पूर्ण थ्रॉटल (मेरे ब्रोकर 50: 1) पर एक 50k डेमो खाते स्केलिंग कर रहा है, चालू और बंद। पसीना को तोड़ने के बिना 700 ऊपर आई, और अब 300 लॉट पर जोर दे रहा है। एक भाग्यशाली लकीर अगर मैं डेमो को 1 लाख से ऊपर की ओर धकेल कर सकता हूं, तो मैं एक छोटे से लाइव अकाउंट के साथ एक ही रणनीति की कोशिश कर रहा हूं, और देखें कि वह कैसा चलती है। चीयर्स। भाग्य और भाग्यशाली - दुःस्वप्न दुर्घटना से हो सकता है, यकीन है। मैं डिजाइन से भाग्य बना रहा हूं मैं 2-3 घंटों में एक दिन चल रहा हूं, और एक उष्णकटिबंधीय जगह में रहने वाले एक बूढ़े आदमी के रूप में मैं गुआंगज़ौ चीन में हूं, मैं कुछ समय से अपने स्तनों को पसीना करता हूं, और दूसरे समय में तूफान से गीला भिगोता हूं। लेकिन यह रोज़ाना तनाव मेरे मन को ध्यान देने के लिए तैयार करता है जब मैं व्यापार करता हूं। जब आपने अपनी रणनीति में महारत हासिल की है, ताकि आप लाभ में व्यापार कर सकें और एक पसीना आना बंद न करें, और आप अपने खाते के आकार के अनुसार बहुत सारे व्यापार करते हैं, तब आपको फिर कभी खराब होने का डर नहीं होगा। आपका 50: 1 लाभ पूरी तरह से है हां, आप उन में से एक हैं, जो कि बोलीभाषा बोलते हैं 200 यूएस टू 70 एम मैं इतना थेंक नहीं हूं। मैंने लगभग 10 वर्षों में 100,000 में 10 एम के लिए देखा है लेकिन दावा करने के लिए कि आपने 200USD को 70 एम तक बदल दिया है, वह सच नहीं हो सकता। दलाल आपको समस्याओं का भार देंगे नए लोगों के लिए टिप, इस आदमी का चहचहाना का पालन करें fxmanagedfunds भाग्य और भाग्यशाली - streaks दुर्घटना के द्वारा हो सकता है, यकीन है। मैं डिजाइन से भाग्य बना रहा हूं मैं 2-3 घंटों में एक दिन चल रहा हूं, और एक उष्णकटिबंधीय जगह में रहने वाले एक बूढ़े आदमी के रूप में मैं गुआंगज़ौ चीन में हूं, मैं कुछ समय से अपने स्तनों को पसीना करता हूं, और दूसरे समय में तूफान से गीला भिगोता हूं। लेकिन यह रोज़ाना तनाव मेरे मन को ध्यान देने के लिए तैयार करता है जब मैं व्यापार करता हूं। जब आपने अपनी रणनीति में महारत हासिल की है, ताकि आप लाभ में व्यापार कर सकें और एक पसीना आना बंद न करें, और आप अपने खाते के आकार के अनुसार बहुत सारे व्यापार करते हैं, तब आपको फिर कभी खराब होने का डर नहीं होगा। आपका 50: 1 लाभ पूरी तरह से है आप उन सूचनाओं में से एक की तरह लगते हैं जो आप सुनते हैं, अगर आप 3 डी पर टीवी के सामने जागते हैं। अच्छा लगता है। लेकिन आप इसका सिर्फ एक और हलचल जानते हैं वाह लाल ध्वज वह संकेत उद्धरणस्थानी है पूरी तरह से विफलता जैसी ब्राह्मीफॉक्सबुक आपके विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खातों के साथ ही एक सक्रिय व्यापारिक समुदाय के लिए इंटरफ़ेस प्रदान करती है। आपके ट्रेडों पर अन्य व्यापारियों या सिस्टम से ट्रेडों को मिरर करने की सुविधा के लिए सांख्यिकीय विश्लेषण करने के लिए फॉरेन मार्केट टूल में उत्तरदायी इंटरफ़ेस और इसमें ट्रेडिंग सिस्टम के प्रचार के लिए एक मंच उपलब्ध है। एपीआई के लिए इंटरफेस एक एपीआई है जो आपके मायफ़्क्सबुक अकाउंट के लिए प्रत्यक्ष कार्यक्रम की सुविधा प्रदान करता है। आप HTTP GET अनुरोधों के जरिए एपीआई एक्सेस करते हैं और यह परिणाम या तो XML या JSON के रूप में देता है। मैंने माइ फॉक्सबुक के साथ इंटरफेस बनाने के लिए R8217 के वेब तकनीकों का लाभ उठाया है। मैंने इंटरफ़ेस को संदर्भ श्रेणी के रूप में कार्यान्वित किया जो एपीआई में अधिकतर कॉलों का प्रयोग करता है। हमें जो पहली चीज करने की ज़रूरत है Myfxbook से कनेक्ट है ऐसा करने के लिए हम संदर्भ वर्ग का एक उदाहरण बनाते हैं। क्लास कन्स्ट्रक्टर एक ईमेल पता और पासवर्ड को तर्क के रूप में लेता है। एपीआई एक सत्र पहचानकर्ता देता है जिसे क्लास में डेटा सदस्य के रूप में रखा जाता है। सुरक्षा कारणों से ईमेल पता और पासवर्ड नहीं रखे जाते हैं हम उन खातों के विवरण प्राप्त कर सकते हैं जो हमने सिस्टम से जुड़ा है। मैंने इस आलेख के प्रयोजनों के लिए सिर्फ एक ही डेमो खाते को झुकाया है और हम अन्य खातों की स्थिति भी देख सकते हैं जो हम देख रहे हैं। सामुदायिक आउटलुक डेटा का एक इंटरफ़ेस है, जो मुद्रा जोड़ी के फ़ंक्शन के रूप में ट्रेडों की संख्या और मात्रा का संकेत देता है। सभी मुद्राओं में लंबे और छोटे ट्रेडों के सापेक्ष अनुपात के लिए महसूस करने के लिए हम एक सूचनात्मक साजिश को एक साथ रख सकते हैं। डेटा को एक व्यावहारिक प्रारूप में प्राप्त करने के लिए पहले थोड़ी सी पैर की आवश्यकता है: डेटा फ्रेम को 8220tidy8221 प्रारूप में पिघल कर, प्रतिशत के लिए लंबे और छोटे ट्रेडों के प्रतिशत के लिए केवल कॉलम निकाले जाते हैं (पूर्णांक के रूप में दिए जाते हैं जो सभी योग नहीं करते हैं 100 तक) लापता डेटा के साथ प्रविष्टियों को हटाने के लिए लंबे और छोटे प्रतिशत के लिए लेबलों को व्यवस्थित करें और शॉर्ट्स के अंश के अनुसार क्रमबद्ध करें एक एकल मुद्रा जोड़ी के लिए आउटलुक डेटा को देश के द्वारा भी तोड़ा जा सकता है। पहले की तरह, इस का अर्थ बनाने से विज़ुअलाइजेशन द्वारा सहायता प्राप्त होती है। नीचे एक साजिश है जो कई देशों के लिए EURUSD पर लंबी और छोटी स्थिति की संख्या दिखा रहा है। हम देख सकते हैं कि ज्यादातर ट्रेडों स्पेन और रूस में उत्पन्न हुई हैं और इनमें से अधिकतर शॉर्ट्स हैं हम अपने खुले ट्रेडों और लंबित ऑर्डर की सूची भी प्राप्त कर सकते हैं। यहां तर्क एक Myfxbook खाता नंबर है, जो आपके डैशबोर्ड (नीचे चित्र देखें) या आईडी फ़ील्ड से मेरे। Accounts () के ऊपर से आउटपुट में मिला है। खाता शेष में दैनिक परिवर्तन भी प्राप्त किया जा सकता है। और सभी लेनदेन का पूरा विवरण एक इतिहास के रूप में प्राप्त किया जा सकता है। निष्कर्ष मैं इस कार्यक्षमता से काफी खुश हूं और मैं इसे अपने वर्तमान परियोजनाओं में से एक में उपयोग कर रहा हूं। यदि पर्याप्त ब्याज है, तो मैं इसे पैकेज करेगा और इसे CRAN पर चिपकाऊंगा।

No comments:

Post a Comment