Wednesday 20 December 2017

Nadex बाइनरी विकल्प मंच


एनएडीएक्स फंड के साथ व्यापार द्विआधारी विकल्प अब और नि: शुल्क ट्रेडिंग दिवस प्राप्त करें एनएडएक्स अकाउंट फण्डिंग बोनस बाइनरी विकल्प क्या हैं बाइनरी ऑप्शंस सीमित-जोखिम अनुबंध हैं जो बाजार की कीमतों की कार्रवाई के बारे में एक सरल हाँनो प्रश्न के आधार पर हैं: क्या यह बाजार इस कीमत से अधिक होगा आज 3 बजे यदि आप हां कहते हैं, तो आप द्विआधारी खरीदते हैं अगर आपको लगता है कि नहीं, तो आप बेचते हैं। अगर 3 बजे, आप सही हैं, तो आपको 100 पूर्ण मिलेगा। यदि नहीं, तो आपको शून्य मिलता है। बाइनरी ट्रेडिंग एक सरल, लेकिन शक्तिशाली तरीका है जो सबसे अधिक सक्रिय स्टॉक अनुक्रमित, विदेशी मुद्रा, कमोडिटी एम्प अन्य बाजारों, सीमित जोखिम के साथ, गारंटीकृत है। एक मैक, पीसी या मोबाइल डिवाइस पर एकल खाते से एनएडएक्स व्यापार के कई बाजारों के लाभ। एक सुरक्षित, यूएस आधारित, विनियमित विनिमय पर व्यापार। कम लागत वाला कोई व्यापार, कोई दलाल कमीशन और गारंटीकृत सीमित जोखिम नहीं। एनएडीएक्स 2 घंटे बाइनरी ऑप्शन टिप में शामिल हुई सितंबर 2006 स्थिति: सदस्य 377 पोस्ट सबसे पहले मैं हर किसी को जानना चाहता हूं कि मैं संदेश बोर्डों पर अपनी विशिष्ट ट्रेडिंग रणनीति का खुलासा नहीं करता। विभिन्न कारणों से। इसलिए आपको इस टिप के साथ अपनी रणनीति के साथ आना होगा। उन लोगों के लिए जो नॅडेक्स बाइनरी विकल्प से परिचित नहीं हैं, मैं आपको उनसे संक्षिप्त परिचय देता हूं। नैडेक्स बाइनरी विकल्प व्यापार करने के लिए सरल हैं, लेकिन व्यापार करने के लिए दूसरी प्रकृति बनने से पहले एक या दो महीने लग जाते हैं, इसलिए धीरज रखो। एक नैडेक्स बाइनरी ऑप्शन कॉन्ट्रैक्ट एक साधारण सच या गलत कथन है कि आप सट्टेबाजी कर रहे हैं। 2 घंटे के नडेक्स बाइनरी ऑप्शन स्टेटमेंट कुछ इस तरह से चला जाता है: USDCHF gt .8909 10:00 - 12:00 इसका मतलब यह है कि यदि आप इस कथन का खरीद लेंगे, तो यूएससीसीएफ़एफ़ की कीमत 12/8 बजे से अधिक होनी चाहिए .890 9। यदि आप इस कथन को बेचते हैं तो आप यह शर्त लगा रहे हैं कि USDCHF की कीमत 12.85 से कम होगी .890 9। यदि आप सही परिणाम पर शर्त लगाते हैं तो आपको लाभ होगा, यदि आप गलत हैं, तो आप जो कुछ भी शर्त में डालते हैं, उसे खो देंगे। इस व्यापार का लाभ यह है कि कोई स्टॉप लॉस नहीं है, और आप केवल व्यापार में जो भी डालते हैं, उसे खो सकते हैं। तो टिप क्या है, टिप को समझने के लिए आपको 2 घंटे बाइनरी ऑप्शन कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ समस्या समझनी होगी। इस समस्या को हल करता है: 2 घंटे बाइनरी कॉन्ट्रैक्ट्स के लिए स्ट्राइक प्राइस, वास्तविक कीमत जो आप के लिए या उससे जुड़ी हो रही है (USDCHF gt .890 9 10am - 12pm में .890 9) 10 बजे से पहले 10 मिनट निर्धारित किया जाता है बहुत कुछ हो सकता है 9:50 बजे और 10:00 बजे के बीच तो हम कहते हैं कि USDCHF स्पष्ट रूप से मंदी है, और हम USDCHF gt .890 9 10 बजे से 12 बजे बयान बेचना चाहते हैं। सुबह 10:00 बजे से पहले, सुबह 9: 56 बजे, USDCHF अचानक आगे भी नीचे चला जाता है। अब आपका USDCHF जीटी .890 9 10:00 - 12 बजे का वक्तव्य बेचने के लिए और भी महंगा है क्योंकि यह सच होने के लिए और अधिक संभावित है (मूल्य .88975 तक नीचे है।) तो अब, जब 10:00 बजे के आसपास रोल करता है तो कुछ जैसे 70.00 बस लाभ में 30 बनाने के लिए। तो यहां एक साधारण टिप है: USDCHF जीटी .890 9 को 10:00 बजे से 12 बजे बेचने के लिए एक वर्किंग ऑर्डर (या लंबित ऑर्डर) प्लेस करें, जब कीमत ऊपर वापस लौटती है .890 9 दूसरे शब्दों में, आप अनुबंध के साथ जो कुछ भी कीमत लेना चाहते हैं, उसके लिए आप एक कार्यकारी आदेश रखेंगे। मोमबत्तियाँ एक अंतिम विकिक बनाने की प्रवृत्ति है इससे पहले कि वे अपनी अंतिम दिशा (उर्फ स्टॉप शिकार) में शामिल हों, तब यह तब होता है जब आपकी उचित व्यवस्था शुरू हो जाएगी। इस प्रकार, जब आपका वर्किंग ऑर्डर बढ़ने से पहले यूएसडीसीएफ़ थोड़ा ऊपर की ओर बढ़ता है, तब से ट्रिगर किया जाएगा। अब, यह वह जगह है जहां यह वास्तव में अच्छा हो जाता है आपको अधिक लाभ देने के लिए आप अपना काम कर सकते हैं। हमें 50 की लागत से USDCHF को बेचने के बजाय, हम लंबित ऑर्डर सेट कर सकते हैं ताकि जब USDCHF अधिक ऊंचा हो जाए (नीचे बढ़ने से पहले) हम एक सस्ती कीमत पर पहुंचें। इस प्रकार अधिक पैसा बनाने इसलिए 50 की लागत पर पहुंचने के बजाय, हम केवल 25 प्रति अनुबंध की कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं और 200 प्रतिशत लाभ कमा सकते हैं। सभी 2 घंटे में बिना स्टॉप लॉस के साथ यह छवि देखना थोड़ा कठिन है, लेकिन अगर आप उस पर क्लिक करते हैं तो आप देख सकते हैं कि मैं क्या कह रहा हूं। मोमबत्तियां शीर्ष विकट जोखिम अनुपात के लिए 1: 1 पुरस्कार या जोखिम अनुपात के लिए 3: 1 पुरस्कार के लिए हमारे काम (लंबित) आदेश को ट्रिगर करेगा। बाइनरी विकल्प व्यापारी यहां एक सरल टिप है: यूएससीएचएफ जीटी .890 9 10:00 - 12 बजे बेचने के लिए एक वर्किंग ऑर्डर (या लंबित ऑर्डर) प्लेस करें जब कीमत ऊपर वापस लौटा दी जाए .890 9 दूसरे शब्दों में, आप अनुबंध के साथ जो कुछ भी कीमत लेना चाहते हैं, उसके लिए आप एक कार्यकारी आदेश रखेंगे। मोमबत्तियाँ एक अंतिम विकिक बनाने की प्रवृत्ति है इससे पहले कि वे अपनी अंतिम दिशा (उर्फ स्टॉप शिकार) में शामिल हों, तब यह तब होता है जब आपकी उचित व्यवस्था शुरू हो जाएगी। इस प्रकार, जब आपका वर्किंग ऑर्डर बढ़ने से पहले यूएसडीसीएफ़ थोड़ा ऊपर की ओर बढ़ता है, तब से ट्रिगर किया जाएगा। अब, यह वह स्थान है जहां। जब अंतर्निहित साधन एक पुलबैक से गुजरता है और हड़ताल की कीमत गुजरता है (लेकिन अंततः मुकाबले के पहले मूल दिशा में उलट जाता है और जारी रहता है), तो क्या आपको यह पता चला है कि बाइनरी मूल्य 50 बिलियन अमरीकी डॉलर तक कैसे यात्रा करेगी (यानी कीमत में स्थिरता ) वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2018 में 11 बार एक बार जब हड़ताल से बाहर हो जाता है - यानी खरीद हड़ताल से ऊपर हो जाती है या कम हड़ताल नीचे चला जाता है, यह चलती रहती है लेकिन आप आम तौर पर खरीददारी पक्ष के 97 के आसपास और 3 सितंबर को बेचने वाले पक्ष में शामिल होंगे सितंबर में स्थिति: लगातार आय 787 पद ऑनलाइन अब मैं इसे द्विपदीय व्यापार के लिए उपयोगी नहीं खोजता हूं क्योंकि उच्च जोखिम और उच्च वापसी वास्तव में एक उचित खेल है निकट मूल्य की कीमत उच्च लागत से जुड़ी है, और सस्ता होने की लागत का समय समाप्त होने के कारण कम संभावना है। हालांकि, यह सबसे अच्छा है यदि अन्य साधनों जैसे कि स्ट्राइक प्राइस पर हेजिंग (लंबित ऑर्डर) के साथ गठजोड़ हो सकता है, तो बाइनरी के बाद लाभ की स्थिति के साथ लाया गया है। इसका उद्देश्य लाभ को बंद करना है क्योंकि द्विआधारी जीतने वाली पूरी राशि है। इस बीच, अगर कीमत आपके खिलाफ हो जाती है, तो आप द्विआधारी के नतीजे खो देते हैं, लेकिन हेजिंग के साथ कुछ लाभ उठाते हैं। अब तक मैंने यह कई बार विशेषकर साप्ताहिक द्विआधारी के लिए किया था। अनुबंध का समय पर्याप्त है और बाजार की अस्थिरता ऐसी क्षमता प्रदान करने में सक्षम है कहीं भी मैं इसे व्यापार करने के लिए नहीं हूं क्योंकि मुझे बहुत लाभदायक नहीं लगता है। शायद मैं काफी अच्छा नहीं हूं। G4265 ऑल टाइम रिटर्न: 118.3 मैं इसे बाइनरी व्यापार के लिए उपयोगी नहीं खोजता हूं क्योंकि उच्च जोखिम और उच्च रिटर्न वास्तव में एक उचित खेल है निकट मूल्य की कीमत उच्च लागत से जुड़ी है, और सस्ता होने की लागत का समय समाप्त होने के कारण कम संभावना है। हालांकि, यह सबसे अच्छा है यदि अन्य साधनों जैसे कि स्ट्राइक प्राइस पर हेजिंग (लंबित ऑर्डर) के साथ गठजोड़ हो सकता है, तो बाइनरी के बाद लाभ की स्थिति के साथ लाया गया है। इसका उद्देश्य लाभ को बंद करना है क्योंकि द्विआधारी जीतने वाली पूरी राशि है। इस बीच, अगर कीमत आपके खिलाफ हो जाती है, तो आप द्विआधारी के नतीजे खो देते हैं, लेकिन हेजिंग के साथ कुछ लाभ उठाते हैं। बाल्टी शॉप बायनेरिज़ हाँ, वे केवल 75 से 85 प्रीमियम का भुगतान करते हैं घर स्पष्ट रूप से मैंने कोशिश की है और अपने पेआउट अलग नहीं है लगता है एक सेट राशि मूल रूप से डेल्टा के आंदोलन के रूप में आप बेचते हैं या मैं क्या देख रहा हूँ से व्यायाम, लेकिन यहाँ किसी को यहाँ मेरे बारे में उस के बारे में अधिक पता कर सकते हैं AVT INVENIAM VIAM AVT FACIAM संरक्षण रोकना बिना बाहर एक पारंपरिक रोक-नुकसान का उपयोग जोखिम को सीमित करने के लिए अभी भी slippage का खतरा शामिल है। विदेशी मुद्रा बाजार तेजी से बढ़ रहे हैं, इसलिए आप जो भी कीमत आप चाहते थे उससे बहुत दूर हो सकते हैं, एक अनियोजित, यहां तक ​​कि विनाशकारी नुकसान के साथ। विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प और फैलता के साथ, व्यापार में प्रवेश करने से पहले आपका अधिकतम संभावित नुकसान निर्धारित होता है यदि आपका कोई व्यापार आपके विरुद्ध जाता है तो आप अधिक खो सकते हैं वास्तव में, नडेक्स ने मार्जिन कॉल जारी नहीं किया है सभी ट्रेडों पूरी तरह से संपार्श्विक हैं ज्यादातर व्यापारियों को पता है कि बाहर निकलने की हताशा, केवल लाभप्रद क्षेत्र में बाजार में बदलाव को देखने के लिए। नडेक्स के साथ, आप कभी भी बंद नहीं हो जाते नडेक्स आपको सत्ता में रहने देता है। एक छोटे से खोलने वाले शेष के साथ दुनिया का सबसे बड़ा बाजार व्यापार सबसे सफल व्यापारी छोटे से शुरू करते हैं, इसलिए वे सीख सकते हैं हालांकि इंटरनेट में कुछ कहानियों या सिस्टम खरीदने के बाद लोगों को अपनी नौकरी छोड़ने वाले लोगों की कहानियों से भरा होता है, वे आम तौर पर एक अस्वीकरण के साथ आते हैं: प्रदर्शन न सामान्य। सफलता धैर्य और प्रैक्टिस लेती है यही वजह है कि हमें आपके खाते में निधि के लिए कम प्रारंभिक जमा की आवश्यकता क्यों है और हम असीमित लाभ की क्षमता जैसे वादे क्यों नहीं करते आप अपने आदेश को जगह से पहले अपने अधिकतम लाभ और हानि जानते हैं यह आपको सटीक और नियोजन के साथ व्यापार करने की अनुमति देता है। तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने वाले व्यापारियों के लिए संभावित दर्द के बिना विदेशी मुद्रा व्यापार की शक्ति। नडेक्स प्लेटफॉर्म एक पूर्ण, मजबूत चार्टिंग एप्लिकेशन प्रदान करता है। अपने सभी पसंदीदा ड्राइंग टूल और तकनीकी संकेतकों का उपयोग करें चार्ट से सीधे ऑर्डर करने के लिए आप दाहिनी ओर कीमत की सीढ़ी का उपयोग कर सकते हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, Nadex आपके रास्ते व्यापार करने के लिए एक अलग और शायद बेहतर तरीका प्रदान करता है। आप विशाल, तेज गति वाले वैश्विक मुद्रा बाजारों का उत्साह प्राप्त करते हैं, विश्वास के साथ जो एक निष्पक्ष, पारदर्शी, विनियमित विनिमय पर व्यापार से आता है। आप अपने जोखिम को सीमित कर सकते हैं और ट्रेडमार्क में रहना बंद किए बिना ट्रेडों में रह सकते हैं। NADEX Thread Nadex - 20 मिनट बाइनरी तो, हम में से जो लोग जानते हैं, नडेक्स बाइनरी ऑप्शंस और नियमित बाइनरी ऑप्शंस दो सुंदर जानवर हैं Nadex आपको विकल्प प्रदान करता है जो निश्चित समय पर और कुछ निश्चित मात्रा में समाप्त हो जाता है (सोने के एन एन: एन एन समय पर एक्स होगा), जबकि नियमित विकल्प हैं (सोने का सही समय NN: NN समय में होना चाहिए)। एक बड़ी समस्या मैं और कुछ अन्य लोगों के साथ Nadexs विधि है ये विकल्प इस अवधि के शुरू में पूर्व निर्धारित हैं, ताकि आप पा सकते हैं कि विकल्पों में से बहुत से कारोबार नहीं किया जा सकता है जब तक कि बाजार की दिशा में न आने तक प्रशंसनीय। उदाहरण के लिए: सोना 1000 3pm गोल्ड 1050 3pm गोल्ड 1100 पर 3pm सोना 1150 3pm पर। । सोना 1600 पर 3:00 और वर्तमान में गोल्ड 1080 पर टिक है, लेकिन इसकी एक खूबसूरत नेटर्वल बाजार है और यह भी 4 है। आंदोलन के लिए समय की एक बहुत कुछ है, लेकिन इसका मतलब यह भी है कि 3:00 पर 1600 तक पहुंच से अब तक (वर्तमान में) आप भी बोली लगा सकते हैं (अच्छे कारण के लिए भी)। इसकी एक सुरक्षा बात है लेकिन इसके भी एक झुंझलाहट हम 9 से 10 बजे तक कार्रवाई नहीं देख सकते हैं, और नए विकल्प तैयार नहीं किए जा सकते हैं, और इन विकल्पों में से बहुत कुछ तब तक व्यापार योग्य नहीं है, और कभी-कभी 2-3 विकल्प से अधिक व्यापार योग्य बनाने की पर्याप्त हिंसा नहीं होती है (जैसे 1000, 1050 , और 1100, लेकिन रिस्कवॉर्ड्स के साथ 7030 या खराब 9010) इसलिए। मैं किस बारे में बात करने की कोशिश कर रहा हूं, ऐसा लगता है कि नडेक्स ने कुछ सूचकांकों (डब्लूएस 30, यू.एस. टेक, यूएस 500, यूएसएसएम 2000) के लिए 20 मिनट का विकल्प लॉन्च किया था, इसलिए आपको उन्नत में अब तक खिड़कियां सेट करने की बजाय, सब कुछ अधिक रिश्तेदार है, लेकिन यह भी आता है जोखिम। मुझे मजबूत प्रवृत्ति के बाजारों में लाभदायक होने की नई क्षमता मिल गई है, यह पाया गया कि सुरक्षा 5% से कम बीओ की तुलना में अधिक है, और अब तक, मैं इसे पसंद करता हूं। यह नियमित बाइनरी विकल्पों की तरह बहुत अच्छा लगता है (मैं 5-15 मिनट की समाप्ति का आनंद लेता था) परन्तु वर्तमान बायीं से दूर रखने के बजाय मेरी द्विआधारी बाहर की योजना बनाने की सुरक्षा के साथ। यदि आप अपने जैसे एक Nadex प्रतिबंधित उपयोगकर्ता हैं, और इसे बाहर की जाँच करने के बाद, अपने डेमो खाते को फिर से खोलें और नई क्षमता का परीक्षण करें। मुझे बताओ कि तुम क्या सोचते हो, अब तक, मुझे यह पसंद है। आखिरकार यूकेटैग द्वारा संपादित 11-10-2018 को 04:54 पूर्वाह्न। 11-09-2018, 05:06 PM आप नेडाएक्स प्रतिबंधित उपयोगकर्ता क्यों हैं यह बहुत अच्छा होगा यदि आप नियमित द्विआधारी विकल्प दलालों के साथ एनएएडीएक्स की तुलना कर सकते हैं जो हमने उन्हें भुगतान किया था। क्या वे सस्ता या ज्यादा महंगे हैं ये सभी बाइनरी विकल्प व्यापारियों के लिए सामान्य प्रश्न होना चाहिए क्योंकि हम टेबल पर पैसे नहीं छोड़ना चाहते हैं। मुझे अभी तक इस प्रश्न का उत्तर नहीं पता है, क्योंकि यह देखने के लिए विकल्प से विस्तृत तुलना विकल्प की आवश्यकता है कि वास्तव में स्थिति क्या है। यदि आप मदद कर सकते हैं यह बहुत मूल्यवान होगा। एक सफल व्यापारी का लक्ष्य सर्वोत्तम व्यवसाय करना है। पैसा माध्यमिक है। - अलेक्जेंडर एल्डर मुझे लगता है कि प्रतिबंधित शब्द सही शब्द नहीं है, जैसा कि निश्चित रूप से कुछ भी नहीं है जो मुझे एक बीओ ब्रोकर के साथ व्यापार करने से मना करता है जो अमेरिकी व्यापारियों को स्वीकार करता है। चूहे के सवाल के लिए के रूप में, मुझे लगता है कि ब्रेक डाउन इस तरह से है नॅडेक्स प्रभार लेनदेन शुल्क एक व्यापार की लागत के खुले और करीब 9 0 रुपये तक की संपत्ति के रूप में जितना छोटा है, उतना 9 0 रुपये प्रति है। हकीकत में, यदि आप कम से कम 10 की मात्रा खरीदते हैं, तो आपके व्यापार के जीवन में कुल 18 में शुल्क लिया जा सकता है। खाता मुफ़्त है और इसमें चिंता करने के लिए कोई बोनस नहीं है। वे तुरन्त आपको अनुरोधित धन जारी करते हैं, हालांकि यह अभी भी ईचेक जमा के माध्यम से अंतिम रूप से इंतजार कर रहा है। इससे नकद बहिष्कारों में देरी हो सकती है, अगर वह चेक जमा करने से पहले नकद करने का प्रयास कर रहे हैं मेरी पहली जमा जमा करने के लिए लगभग 6 कार्यदिवस लगते थे, और जब से मैं एक अच्छा लकीर पर था मेरे खाते में लगभग तीन गुना था, मैं चाहता था और उस जमा राशि के बाद तक नकद नहीं कर सकता था। वापस लेने, सक्षम होने पर, दिन के मामले में काफी जल्दी से भुगतान किया गया था। मैं किसी भी चार्ज को याद नहीं करता या विश्वास नहीं करता, परन्तु बीमार निश्चित रूप से इसे जांचने के लिए दोगुना करें। मुझे लगता है कि यह एक बड़ा अंतर है जो नॅडेक्स की तुलना में एक दलाल की तुलना में है: Nadex एक विनिमय है, और नहीं दलाल। आप उनके खिलाफ सट्टेबाजी नहीं कर रहे हैं, वे अपने winloss से पैसे नहीं बना रहे हैं, तो वहाँ कम जोखिम theres वहाँ। प्लस इसके माध्यम से अमेरिका के माध्यम से मंजूरी दे दी 11-27-2018, 01:41 अपराह्न मुझे पता है कि एनएडीएक्स ऑफ़र, कनाडा और मैक्सिको के आदान-प्रदान के बारे में पता है, मैंने पिछले हफ्ते एक डेमो अकाउंट पर उनके साथ व्यापार करना शुरू कर दिया था। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि इससे पहले कि मैं अपना पहला व्यापार बनाऊं, लेकिन कुछ ट्रेडों के साथ अपना होमवर्क कर रहा हूं, यह बहुत ठोस हो सकता है खासकर जब आप कीमतों की मार वाली चाबी एसआरएस की अपनी समझ से चिपकते हैं तो मैं इसे कैंडी से चोरी कर रहा हूं एक बच्चा। लेकिन उसके साथ, यह केवल एक डेमो अकाउंट है, मैं उत्सुक हूं अगर किसी को तुलना करने का मौका मिला है। मैंने पढ़ा है कि आदेश भरने के लिए लाइव और अधिक आसान है, लेकिन क्या आप अभी भी विकल्प स्ट्राइक मूल्य प्राप्त करने में सक्षम हैं, जो कि काफी हद तक वंश के फैलाव के साथ वर्तमान बाजार मूल्य से 40 या 80 अंक दूर है। मैंने डेमो पर पाया है कि इन प्रविष्टियों को प्राप्त करना आसान हो सकता है। क्या असली खाते पर प्रविष्टियों को आसान या कठिन मौजूदा कीमत से दूर है? मैं भी 30 मिनट -1 घंटे का व्यापार रहा हूं और इस तरह से आसान लगता है कि मैं कल्पना भी कर सकता हूं लेकिन यह एक डेमो अकाउंट है मुझे पता है कि विदेशी बीओ डीलरों के साथ डेमो अकाउंट असली खाते की तुलना में अलग नहीं है, यह एनएडीएक्स डेमो अकाउंट है। 1 घंटे की अवधि समाप्त EURUSD बाजार मूल्य 1.24833 फैले 1.24880 1.24840 1.24800 हैं, 26 मिनट शेष, इस उदाहरण में मेरा अनुभव मुझे कोई समाचार घटना के साथ नहीं बताता है, 1.24880 में आने वाले मूल्य की संभावना बहुत सीमित है, वास्तविक खाते में बाजार का एहसास होगा भी। क्या BIDASK PUTSCALLS के लिए मूल्य 1.24880 35-65 के लिए काफी संकीर्ण या चौड़ा हो जाएगा। 1.2440 के लिए 46-54 की तुलना में मात्रा के साथ मुझे उम्मीद है कि मेरा उदाहरण समझ में आता है, आज के बाजार पर विचार करने के लिए एक वास्तविक उदाहरण देना मुश्किल है। लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि डेमो खाते को नेविगेट करना बहुत आसान है। पिछली बार COGSx86 11-27-2018 को 01:46 बजे तक संपादित किया गया।

No comments:

Post a Comment