Wednesday 6 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत संकेतक


प्रविष्टि सिग्नल और TREND के लिए सबसे अच्छा संकेतक अप्रैल 2008 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 1,235 पोस्ट मुझे इस सवाल का मेरा पहला व्यापार दो वर्ष था। और आईडी को पहले दो पोस्टरों से सहमत होना होगा। मूल्य। यहां संकेतक के साथ कुछ समस्याओं पर Ive था: 1. आप एक 2 के साथ शुरू करते हैं। तब आप अपने चार्ट (अधिक बेहतर सही) में अधिक संकेतक जोड़ते हैं 3. आप एक सूचक को हटाते हैं और एक दूसरे को जोड़ते हैं क्योंकि इसका उद्धरण 4. आप जोड़ते रहना और संकेतक बंद करना क्योंकि आप पैसा नहीं बना सकते हैं और आप को कछुए सूचक सूचक की तलाश कर रहे हैं 5. या तो इस बिंदु पर, आप हार मानते हैं या यह देखते हैं कि वे वाकई बहुत ज्यादा मदद नहीं करते हैं i30.tinypic2wn8inc. png मैं कहूंगा कि मुझे समय-समय पर अपने 1 घंटे के चार्ट पर एक 50 एसएमए, और मैकड करना है, लेकिन यह ठीक है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप संकेतकों के साथ व्यापार नहीं कर सकते हैं, लेकिन इसे सरल रखें और पता करें कि यह आपके व्यापार योजना के भाग के रूप में इसका उपयोग क्यों कर रहा है। धैर्य अनुशासन को संकेतक के बारे में कठिन चीज का लाभ यह है कि या तो सिग्नल बहुत अंतराल पर है, और आप एक रिट्रेसमेंट पर बंद हो जाते हैं, या आप बहुत जल्दी में आते हैं और इससे पहले ही यह कम हो जाता है, और आप अभी भी बाहर निकल जाते हैं। यही कारण है कि राजा का राजा है। आपको ऊपर और कुछ और परे मूल्य समझने की जरूरत है। तंतुओं, और पिवटों के बारे में भी जानें खिचड़ी भाषा चोट लगी जनवरी 2018 में शामिल हो गए: UberTroll 1,847 प्रविष्टि सिग्नल के लिए सबसे अच्छा सूचक और टीएफ 30 एम या 1 एच के साथ TRENd देखने के लिए कृपया मेरी मदद करें (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की अनुमति नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा , मुझे लगता है कि यह आपके प्रश्न का भी उत्तर देगा): कुछ घंटो पहले मैं चारों ओर खेल रहा था और निर्बाध (अधिक या कम) ने संकेतक बनाया। बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणितीय संचालन करता है और एडीक्स आरसीआई को ट्रिगर के रूप में प्रयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना सरल है)। जब मैं अलग-अलग समय सीमा पर कुछ चार्ट देख रहा था तो मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि संकेत व्यापार के लिए उपयोगी साबित होते हैं (कुछ स्क्रीनशॉटों के लिए अटैचमेंट देखें)। सूचक चार्ट पर तीरों को चित्रित करेगा: नीला तीर: खरीदने के संकेत बंद बेचने के संकेत लाल तीर: बेचने के संकेत बंद खरीदने की चेतावनी अलार्म फ़ंक्शन भी लागू किया जाता है। संलग्न छवियां (जुड़ने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2008 में शामिल हुए 91 डाक नमस्कार FxDayTrader मैंने आपके संकेतक को डाउनलोड किया है और यह एक चार्ट पर भयानक लग रहा है, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या यह फिर से प्रकाशित करता है या नहीं I रणनीति परीक्षक ने मुझे लगभग हर मोमबत्ती के लिए तीर देना शुरू कर दिया था, लेकिन जब आप चार्ट पर स्क्रॉल करते हैं तो आम तौर पर ऐसा लगता है कि यह आपको सबसे ऊपर और नीचे से लेकर आता है। अगर यह बात वास्तव में जिस तरह से चार्ट पर दिखाई देती है, वह अद्भुत होगी, लेकिन अगर यह झूठी संकेतों का एक गुच्छा देता है और उसके बाद सबकुछ अपनी संभवत: पुन: नहीं करता है। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर संलग्न उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह आसान है। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का भी जवाब देगा): कुछ घंटो पहले मैं संकेत दे रहा था कि कुछ समय पहले मैं खेल रहा था। ADXcrosses सूचक से लिया जाता है (जैसे init, deinit, barcount)। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण चिह्न कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित कार्य करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है स्रोत, यह समझना आसान है)। fxdaytrader, उस पद का वर्णन करता है जहां किसी व्यक्ति ने कुछ एडीक्सक्रोसेस मुद्दों को समझाया: forexfactoryshowthre 87post2466487 जहाँ तक मैं समझता हूं कि आपका नया सूचक एक ही उद्धरण समस्या हो सकता है। एस्टोन के पास एडक्सक्रोसेस का एक गैर-पुनः संस्करण है, शायद आप इसका उपयोग कर सकते हैं: forexfactoryshowthre 78post2460578 सज्जनों हमेशा नियमों द्वारा खेलते हैं। यदि वे नहीं कर सकते, तो वे नियमों को बदलते हैं। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक पर जुड़ा हुआ उद्धरण सूचक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणितीय संचालन करता है और एडीक्स आरसीआई को ट्रिगर के रूप में प्रयोग करता है (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना सरल है)। इस संकेतक को आगे की जांच के रूप में पुनर्मुद्रण करना है, यह तीरों को प्रिंट करता है, न सिर्फ एक खरीद या बेचने के तीर, सलाह, यदि आप इस संकेतक का इस्तेमाल करते हैं तो संभवतः प्रवृत्ति की पुष्टि करने के लिए हेइकेन एशी सूचक की आवश्यकता हो। (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस संकेतक को बनाया बेस फ़्रेम ADXcrosses सूचक (जैसे init, deinit, barcount) से लिया गया है। चार्ज सिग्नल संकेतक के साथ संलग्न किए गए उद्धरण चिह्न कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई को ट्रिगर के रूप में उपयोग करता है (स्रोत पर एक नज़र है, यह सरल है। सर यह अभी भी दोहराए जाने वाले हैं (मैं जूनियर सदस्य हूं, इसलिए दुर्भाग्य से मुझे नए धागे खोलने की इजाजत नहीं है - यही कारण है कि मैं यहां पोस्ट करूंगा, मुझे लगता है कि आपके प्रश्न का उत्तर भी देगा): कुछ घंटो पहले मैं खेल रहा था और अब तक (अधिक या कम) उस सूचक को बनाया गया था। बेस फ्रेम एडीएक्सक्रॉसेस इंडिकेटर से लिया जाता है (जैसे, इनिट, डीनिट, बारकॉउट)। संलग्न सिग्नल संकेतक पर संकेतक संकेतक कुछ डेटा (गति, एडीएक्स, आरएसआई, सीसीआई) को देखता है, कुछ गणित के संचालन करता है और एडीक्स आरएसआई का इस्तेमाल करता है ट्रिगर (स्रोत को देखने के लिए, यह समझना आसान है)। शायद आप कार्ल डिट्मंस वेब पेज से इसे प्राप्त कर लिया है। मैंने अपनी वेब पेज को पहली बार फॉरेक्स के बारे में शोध करना शुरू कर दिया है। शुरुआत में अपने सभी निशुल्क संकेतक बहुत लाभदायक, सौभाग्य से मैं उनके साथ डेमो अकाउंट पर काम कर रहा था। वे वास्तव में अच्छे नहीं हैं वह आपको इन सभी मुफ्त उद्धरण चिह्नों को अंततः आपको 100 सटीकता के साथ अपने सुपर उत्कृष्ट सूचक को खरीदने के लिए राजी करने देता है। मुझे लगता है कि वेब पेज एक घोटाला है, लेकिन यह केवल मेरी राय है, मैं अभी भी इस मंच पर एक जूनियर सदस्य हूं और बाजार में नए व्यापारी, 6 महीने पहले शुरू हुआ था। एकमात्र तरीका है कि आप कभी भी लाभप्रद होने जा रहे हैं यदि आप अपना खुद का सिस्टम विकसित करते हैं और बाजार को समझते हैं, तो न केवल किसी संकेतक पर भरोसा करते हैं जो आपको बताता है कि स्पष्टीकरण के साथ क्या करना है। टाइम सिग्नल संकेतक v1.1 रुझान संकेत संकेतक v1.1 हम अपने पहले संकेतक को पेश करने के लिए खुश हैं इससे आपको वास्तविक समय में अपने चार्ट पर ट्रेडिंग सिग्नल उपलब्ध कराएंगे। आप अपनी पसंद की किसी भी जोड़ी पर ट्रेडिंग निर्देशों की सलाह प्राप्त करने में सक्षम होंगे। हमने गणना की है कि यह संकेतक 81 वेंटिंग ट्रेडों तक उपलब्ध करा रहा है। लाभ सीमा 20 से 200 पिप्स और अधिक से भिन्न हो सकती है समय सीमा पर निर्भर करता है जो आपको उपयोग और पाठ्यक्रम की बाजार की स्थिति पर निर्भर करता है। यह आपको बताए एक तीर आकर्षित करेगा जो आपको बताता है कि व्यापार किस दिशा में है। यह स्वचालित व्यापार सॉफ्टवेयर नहीं है संकेतक का उपयोग करके आप अपने स्वयं का फैसला कर सकते हैं कि कितने आकार का उपयोग किया जाए, साथ ही साथ अपना स्टॉप लॉज़ कैसे लगाया जाए और लाभ स्तर ले सकते हैं। तो यह विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए बिल्कुल उपयुक्त होगा क्योंकि यह एक निश्चित रूप से बताएगा कि व्यापार को खोलने के लिए कहां सिफारिश की गई है। इसके अलावा यह उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए आसान है क्योंकि यह 8217 संभव है एक ही चार्ट पर अधिक पसंदीदा संकेतक लगाए और इस एक के साथ मिश्रण करें ऐसा करने से आप पहले से कहीं ज्यादा बढ़ते ट्रेडों के लिए भी मजबूत मौका ले सकते हैं। यह कैसे काम करता है हमने व्यापार दिशा तय करने का आसान तरीका प्रदान करने के लिए एक नया अभिनव तरीका विकसित किया है। यह सूचक विशेष ईए के साथ काम करता है जिसमें सालाना विश्वसनीय बाजार संकेत एल्गोरिदम का एक विशेष समूह होता है। यह कुछ क्लासिक मूविंग एवरेज, हेइकन ऐशी और कुछ अन्य संकेतों का प्रयोग कर रहा है ताकि आपको दिशा दी जा सके। यह उत्पाद वास्तविक समय में आपके चार्ट पर आपको व्यापार संकेतों का उत्पादन करेगा। आपको इस निर्देशक को स्थापित करने और स्थापित करने के तरीके के बारे में विस्तृत निर्देश प्राप्त होंगे। इसे चलने के लिए कुछ सरल और आसान कदम हैं: एमटी 4 के लिए ट्रेंड सिग्नल संकेतक फाइल डाउनलोड करें उन्हें अपनी एमटी 4 डायरेक्टरी में डालें 8211 ईए फाइल को 8220 एक्परर्ट 8221 में डालिये और 8220 इंडिकेटर्स 8221 फ़ोल्डर्स को सूचक फाइल रखो। उसी समय)। इस ईए के लिए कोई सेटिंग्स की आवश्यकता नहीं है ईए बाजार को देखने के लिए छोड़ दें यह स्वचालित रूप से आपको एक चेतावनी देगा और उस दिशा के साथ तीर को आकर्षित करेगा जहां व्यापार की अनुशंसा की जाती है हम अनुशंसा करते हैं कि इस ईए का उपयोग एम 15 और एच 4 के बीच समय-सीमा की सीमाएं ईए स्वचालित रूप से आपको चेतावनी देगा जब समय सीमा बहुत कम या बहुत अधिक हो स्टॉप लॉस सेट करें और महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तरों पर लाभ लें। उन्हें गणितीय तर्कसंगत बनाओ, पूर्व के लिए 1: 3 या 1: 2 जैसे मानक अनुपात के साथ आप विपरीत संकेत की प्रतीक्षा कर सकते हैं और इसे बाहर निकलने के बिंदु के लिए उपयोग कर सकते हैं। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली छोटी-सी समय-सीमा, अक्सर संकेत दिखाई देने लगते हैं, लेकिन कृपया ध्यान रखें कि बड़े बाजार शोर के कारण सटीकता कम हो जाएगी। यदि आप समय सीमा एच 1 या एच 4 की तरह बढ़ाएं तो आपको सटीक सशक्त सिग्नल मिलेंगे, जो आपको लाभ के 200 या उससे अधिक पिप्स ला सकते हैं। लेकिन शायद ही कभी 8 8211 प्रति सप्ताह कम समय तक हो जाएंगे। इस ईए को एक से अधिक मुद्रा जोड़ी पर रखो ताकि अधिक संकेत प्राप्त हो सकें और व्यापार के अधिक अवसर मिल सकें। ईए के साथ अपने प्लेटफॉर्म को हमेशा छोड़ दें और लोड करें, ताकि आप don8217t किसी भी संकेत को याद कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई समस्या या प्रश्न हैं तो संपर्क फॉर्मक्लेट भरने के लिए बेझिझक, विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 का उपयोग करते हुए 1000 से 3000 रुपये का महीना, बेस्ट फ़ॉरेक्स सिस्टम, रिटर्न नहीं करता है, उद्धरण नहीं। 30 संकेतक पर मैन्युअल ट्रेडिंग के लिए बनाया गया है, वास्तविक खातों पर पहले से ही मुनाफ़ा दे। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल सटीक यह ट्रेडिंग रणनीतियाँ वास्तविक खातों पर पहले से ही लाभ दे सकती हैं। एफएस 30 डे ट्रेडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति है से: Muh Ikhsan प्रिय साथी विदेशी मुद्रा व्यापारी, नमस्ते, मेरा नाम Muh Ikhsan है मैं और अधिक वर्षों से एक विदेशी मुद्रा व्यापारी रहा हूँ। समय-समय पर मैं अभी भी व्यापार करता हूं, लेकिन मेरे व्यापार के समय में तेजी से गिरावट आई है क्योंकि मुझे लगता है कि बाजार का इंतजार कर आप पूरे दिन उचित संकेत दे सकते हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि मैं इस फॉर्मूला को प्रकाशित क्यों कर रहा हूं, क्योंकि मुझे पूरे दिन अपने डेस्क के पीछे बैठना पसंद नहीं है। इसलिए मैंने उन सभी को देने का फैसला किया है जो इससे लाभ चाहते हैं। मई ज्ञान आपको सफलता और धन लाता है और यदि आप दोनों को बहुतायत में मिलते हैं, तो इसे अपने आसपास के लोगों के साथ साझा करने के लिए याद रखें। यह मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ सादगी के साथ-साथ उच्च संभावना वाले व्यापारों के लिए भी है। मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको विदेशी मुद्रा बाजारों को हराकर विदेशी मुद्रा बाजारों को हराकर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को दिखाऊंगा और अपना जीवन बदलूंगा, यह सुनिश्चित करें कि आपने ये सभी तरह के चार्टों को देखा है, और आपने अभी भी अपने विदेशी मुद्रा को नुकसान नहीं पहुंचाया है संकेत या आपकी मुद्रा व्यापार रणनीति यह जानती है कि आपके व्यापार प्रणाली खराब है कि आप जानते हैं कि इसका सही इस्तेमाल कैसे किया जाए, आप अपनी भावनाओं के साथ व्यापार करते हैं। इसलिए। भावना के बिना व्यापार कैसे करें मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको दिखाएगा कि फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम (विदेशी मुद्रा सिग्नल 30) बाज़ार को कैसे हरा सकते हैं और एक बदलाव के लिए अपना रास्ता जीत सकते हैं। का परिचय। दिन के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सिग्नल पारंपरिक और पुराने तरीकों को छोड़ दें। विदेशी मुद्रा संकेतों के साथ 30 आपको स्मार्ट सिस्टम मिलेगा सरल तरीके से व्यापार। विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीतियों के लिए आप कंपनियों को प्रति माह मासिक शुल्क (100-1000) का भुगतान क्यों करते हैं यदि आप आखिरकार इस बेहतरीन विदेशी मुद्रा की रणनीति से स्वयं बना सकते हैं हजारों व्यापारी विश्वभर से यहां आये, अंत में वे शुरुआती औसत विशेषज्ञ । संकेत देने की नई विदेशी मुद्रा रणनीति बहुत अच्छी है विदेशी मुद्रा संकेत देने की नई विदेशी मुद्रा रणनीति बहुत अच्छी है और मैं मुह के बारे में बात करने में अधिक समय नहीं लगाऊंगा, उसकी सेवा 1000 है, अच्छा और अच्छा धन्यवाद। बहुत बहुत धन्यवाद, हर समय तुम्हारा मैं 24 घंटों से कम समय में अपने मुनाफे को दोहरा सकता हूं, मैं इस बेहतरीन विदेशी मुद्रा रणनीति का उपयोग करके 24 घंटे से कम समय में अपने लाभ को दोहरा सकता हूं। फ़ॉरेक्ससिग्नाल का शुक्रिया अदा करता हूं कि ईमान के साथ पैसे कमाते वक्त, आप एक दिन कारोबार कर सकते हैं और ईमानदारी से पैसे कमा सकते हैं, फिर भी जब आप दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे हैं या घर या कार्यालय में किसी भी अन्य काम कर रहे हैं। इस अद्भुत सॉफ्टवेयर के लिए बहुत बहुत धन्यवाद Ugwu नेल्सन Ikenna इस सवाल का हल forexsignal30 द्वारा किया गया था मुद्रा ट्रेडिंग कभी स्थिर नहीं है, तो क्यों एक प्रणाली लगातार कॉल दे जब बाजार में परिवर्तन होगा यह सवाल विदेशी मुद्रा संकेतों 30, बाजार की स्थिति के अनुसार नियमित रूप से लगातार अपडेट और शानदार अद्यतन हर अद्यतन पिछले की तुलना में बेहतर थे, मौजूदा नवीनतम एक सूचक दूसरा प्रविष्टि संकेत के रूप में सबसे अच्छा में से एक है कभी नहीं repaints, के लिए इंतजार तीर और जैसे ही पट्टी बंद होती है, वैसे ही ट्रेड लेते हैं, जो कि कल सुबह USDCHF खरीदने के लिए 40% मैंने अपने आप को 500 लाभ में खाता देखा था नमस्ते मुह इख्सन मैं विदेशी मुद्रा सिग्नल के बारे में बहुत उत्साहित हूं 30 मैं एक छोटे बच्चे की तरह हूं जो दूध की खोज करता है और मैं देखता हूं कि आपके सॉफ़्टवेयर में जबरदस्त मुनाफे की क्षमता है I मैंने खुद को 500 लाभ में खाता देखा और मैं एक छोटे बच्चे की तरह उछल रहा था मैं आपको इस एफएस 30 प्लैटिनम के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा और कुछ ट्रेडों को देखते हुए अपने आप को देखता हूं, मैं वित्तीय स्वतंत्रता बनने के अपने सपनों को हासिल करूँगा मेरे पास इस सॉफ़्टवेयर के साथ लंबी अवधि की योजनाएं हैं और आपके साथ दीर्घकालिक सहयोग होगा। मैं दक्षिण अफ्रीका से हूं और भटक रहा हूं अगर मैं एफएस 30 के लिए एक आईबी बनूं तो मुझे क्या करना चाहिए जैसे ही मैं ब्लेंडेड डीओटी पर व्यापार में प्रवेश करने से मेरा पहला मुनाफा लाल एक्सआईटी डॉट से तब तक दर्ज करने से पहले मुनाफा करता हूं, तब मैं उस प्रशंसापत्र भेजूंगा जब आप दक्षिण अफ्रीका आए या यात्रा करें तो कृपया मुझे बताएं कि मैं भी आपको मिलना चाहूंगा और इस व्यवसाय को मजबूत करने के लिए। इस मास्टर टुकड़े के लिए धन्यवाद ओवेन थीम्बा एनकोसाना माखोबा जोहान्सबर्ग - दक्षिण अफ्रीका मैंने आपके विदेशी मुद्रा संकेतों का उपयोग करके 5k से 16k उठाया 30 कार्रवाई करने के लिए समय जैसा कि आप देखते हैं कोई प्रचार नहीं, केवल तथ्य इसका एक वास्तविक सौदा पूर्ण रूप से दर्शाई गई फॉरेक्स सिग्नल 30 के लिए आपको यह भी मिलेगा: विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 मासिक सदस्यता के बिना असीमित समय के साथ सभी संस्करण। पुराने संस्करण (संस्करण 2 और गोल्ड संस्करण) नया संस्करण विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 संस्करण 2018 फ्री अपडेट उत्पाद लाइफटाइम सदस्यता स्केपिंग स्ट्रेटेजी वीडियो एफएस 30 संकेतक के साथ पूर्ण समर्थन मुफ्त लाइव विदेशी मुद्रा संकेतों के लिए प्रतिदिन रोज़ाना अब शामिल हों और अपने दिन के कारोबार के लिए सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा रणनीति प्राप्त करें अधिक लाभ आप इस फॉरेक्स सिग्नल को पाने के बाद फिर से अपने पैसे को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं यह घंटे विशेष अविश्वसनीय कम पंजीकरण मूल्य रिटर्न और गारंटी क्योंकि मैं सॉफ़्टवेयर बेच रही हूं, जो एक ठोस अच्छा या सेवा नहीं है, मैं रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकता हालांकि, आपके पास मेरी गंभीर गारंटी है कि इस साइट पर प्रदर्शित सभी सामग्री सच्ची, वास्तविक और उत्पाद के प्रतिनिधि हैं। इस सूची में प्रदर्शित सभी सूचक स्क्रीन शॉट असली हैं, और किसी भी तरीके से छेड़छाड़ नहीं किए गए थे। भुगतान पूर्ण होने के बाद आपकी सदस्यता अधिकतम 24 घंटे सक्रिय हो जाएगी। आप सदस्य क्षेत्र से सभी उत्पाद डाउनलोड कर सकते हैं मुनाफे का आनंद लेंगे 1 लाख से अधिक व्यापारी जिन्होंने मेरा ब्लॉग वीडियो देखा है केवल लाभदायक महीना के लिए भुगतान के साथ आता है मेरी विदेशी मुद्रा सूचक और रणनीति वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मैं आपके साथ एक हिस्सा साझा करने में बहुत प्रसन्न हूं मेरी यात्रा और सब कुछ I8217ve अब तक मुद्रा व्यापार के बारे में सीखा है। थोडा मेरे बारे मै। नमस्ते, I8217m केल्विन और मैं अपने ब्लॉग में उपलब्ध सभी विदेशी मुद्रा व्यापारिक लेखों के पीछे व्यक्ति हूं, वर्तमान में मैं एक पूर्णकालिक मुद्रा व्यापारी घर पर हर महीने लगातार आय बना रहा हूं। हालाँकि इस समय चीजें आ रही हैं, यह आसानी से शुरू नहीं हुई थी वास्तव में, मैं छह से नौ महीनों के लिए व्यापार के साथ संघर्ष किया था और मैं अपने खाते को पूरी तरह से एक पंक्ति में दो बार मिटा दिया गया था (यह विनाशकारी था) सौभाग्य से, मैं एक बहुत जिद्दी व्यक्ति हूं जो हमेशा की योजना बनाना चाहता हूं। मैंने रस्सी जानने के लिए समय और प्रयास करने का निर्णय लिया और मैंने जो अभ्यास में सीख लिया है उसे डाल दिया। आखिरकार मैं व्यापार से लगातार आय करना शुरू कर दिया और आखिरकार मुझे एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में एक प्रोसेस इंजीनियर के रूप में अपना दिन नौकरी छोड़ने और 7 गणित मूल्यांकन पुस्तकों के लिए लेखक बनने की इजाजत देनी शुरू कर दिया। मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेने के बाद, मैं आपको फ्लैट एमएसीडी ट्रेडिंग तकनीक वीडियो और एक ट्रेडिंग मैनुअल भेजूंगा जो मेरे द्वारा लिखा गया है और यह आपको दिखाएगा कि मैं हर महीने व्यापार में लगातार मुनाफा कैसे कमाऊंगा। बाजार में बहुत सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवाएं हैं जो मार्केट एम्प द्वारा वास्तविक व्यापारियों के लिए नहीं बनाई गई हैं। इसलिए मेरे पाठ्यक्रम और सेवा में अपने छात्रों को अधिक आश्वासन देने के लिए मेरा पाठ्यक्रम 130 धनवापसी नीति के साथ आता है जहां छात्र 130 रुपये की वापसी के लिए पूछ सकते हैं यदि उन्हें पता चल जाता है कि मैं अपने मासिक प्रदर्शन रिपोर्ट पर नकली जीतने वाली ट्रेडों पोस्ट करता हूं। अगर मेरी प्रदर्शन रिपोर्ट असली है, तो मैं देखता हूं कि क्यों मेरे छात्र रणनीतियों से पैसा नहीं बनाते हैं जो मैं सिखाता हूं। इसके अलावा, मैं अपने पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा भी पेश करता हूं। यह उनके खाते में वृद्धि करने में मदद करने के लिए है, जबकि वे सीखते हैं कि मुझसे कैसे व्यापार करें। इस सेवा के लिए, यह केवल लाभदायक माह नीति के लिए भुगतान के साथ आता है जिसे आप ऑनलाइन कहीं और भी नहीं खोज सकते। इसका मतलब यह है कि यदि आपको महीने के अंत में सेवा मुनाफा मिलती है तो आपको केवल शुल्क लिया जाएगा। मेरे पाठ्यक्रम और मेरी सेवा के अलावा, मेरे ब्लॉग को वीडियो और पोस्ट के साथ पैक किया गया है, जो मैंने पिछले कुछ वर्षों में लिखा है ताकि मेरे पाठकों को बेहतर व्यापारी बनने में सहायता मिल सके। मेरे ब्लॉग में ये जानकारी कभी-कभी आपके द्वारा खरीदे गए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से मिलती-फिरती होती है।

No comments:

Post a Comment